इंदर कुमार ने ऐसे दी थी अपनी जान, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उनका Suicide Video

0
848

नयी दिल्ली। Bollywood Actor इंदर कुमार हम हमारे बीच नहीं हैं। बता दें कि पिछले साल दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया था। लेकिन, बीते दिनों social media में एक Video viral हो रहा है जिसके बाद ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से नहीं हुआ था। जब इंदर कुमार की मौत हुई थी तो बताया जा गया था कि वह काफी वक्त से बीमार चल रहे थे पर एक video के सामने आने के बाद आत्महत्या की आशंकाएं पनपने लगीं।

social media में जो Video viral हो रहा है उसको लेकर लोगों का कहना है कि यह video मौत से ठीक पहले का शूट किया गया था। हालांकि, इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इंदर इस video में शराब की बोतल हाथ में लिए हुए दिखाई देते हैं और बीच-बीच में उनका सेवन भी करते हैं। इस वक्त उनकी आँखें पूरी लाल हैं और वह कह रहे हैं कि मेरी अय्याशियों ने ही मुझे बर्बाद कर दिया। अब मेरे पास सुसाइड के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है।

इसके बाद उन्होंने कहा कि मॉम-डैड आपने मुझे सबकुछ दिया लेकिन मैं आपके लिए कुछ नहीं कर पाया। हो सके तो मुझे माफ कर देना। I am sorry। बता दें कि इंदर कुमार ने अपनी मौत से एक साल पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसका कैप्शन था- हैपीनेस। इस पोस्ट के बाद उन्होंने लंबे अरसे तक कुछ पोस्ट नहीं किया।

हालांकि निधन से एक दिन पहले ही उन्होंने Instagram पर एक Photo share की। जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा- Peace यानी की शांति। यह तस्वीर 27 जुलाई 2017 को पोस्ट की गई थी। यह तस्वीर जिस अकाउंट से शेयर की गई वह वेरिफाइड नहीं है। ऐसी भी कुछ खबरें हैं कि ये वीडियो आत्महत्या का नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here