बहन जाह्नवी के लिए अर्जुन कपूर ने लिखा इमोशनल मैसेज, पहली फिल्म ‘धड़क’ के लिए किया WISH

0
327

मुंबई: अभिनेता अजरुन कपूर ने अपनी सौतेली बहन जाह्ववी कपूर को उसकी पहली फिल्म के ‘‘धड़क’ के Trailer Launch से पहले कहा कि वह अभिनेत्री के साथ हमेशा इस नई यात्रा में मौजूद रहेंगे। Instagram पर अभिनेता ने film की दुनिया में डेब्यू कर रही जाह्ववी के लिए दिल छु जाने वाला संदेश post किया है।

film ‘‘धड़क’ में जाह्ववी के साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे। इस post में अजरुन कपूर ने अपनी बहन को फिल्म उद्योग के बारे में सलाह दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कल लिखा था, ‘‘धड़क के Trailer release होने के बाद तुम हमेशा के लिए दर्शक वर्ग का हिस्सा हो जाओगी .. सबसे पहले तो माफी कि मैं मुंबई में नहीं हूं, लेकिन मैं तुम्हारे साथ हूं।

मैं चाहता हूं कि तुम यह जानो कि अगर तुम कड़ी मेहनत करती हो और ईमानदार रहती हो तो यह पेशा बेहद मजेदार है। यह आसान नहीं होने जा रहा है, लेकिन मैं जानता हूं कि तुम सारे पागलपन के लिए तैयार हो।’ इस पर जाह्नवी ने जवाब दिया, ‘‘मैं वादा करती हूं कि आपको मुझ पर गर्व होगा।’ इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। इस फिल्म की कहानी मराठी फिल्म ‘‘सैराट’ पर आधारित है। धड़क सिनेमाघरों में 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here