अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर बदला की शूटिंग हुई खत्म, डायरेक्टर सुजॉय घोष ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

0
646

मुंबई।सुजॉय घोष की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘‘बदला’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म-निर्देशक का कहना है कि फिल्म की शूटिंग का अंत ‘‘हार्ट ब्रेकिंग’ जैसा है। घोष ने ट्वीट कर कहा,‘‘बदला’ की शूटिंग पूरी हुई। बहुत अद्भुत टीम थी, जिन्होंने निश्चित रूप से कड़ी मेहनत की।

सर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अभिनय विभाग संभाला। मैंने सिर्फ चांस पे डांस किया।’ उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म की शूटिंग का अंत ‘‘हार्ट ब्रेकिंग’ जैसा है। दिल सोलिड टूट जाता है।’ तापसी ने हवा में कूदते घोष का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘‘और ‘‘बदला’ के कलाकारों और टीम के युवा सदस्यों ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली।’ यह फिल्म एक र्मडर मिस्ट्री है और इसकी शूटिंग व्यापक रूप से स्कॉटलैंड में हुई।

फिल्म के बारे में बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि, इस फिल्म में वो एक बिज़नेस वूमेन की भूमिका में नजर आएंगी. तापसी पन्नू ने आगे कहा की इस फिल्म में मेरी भूमिका और फिल्मो में निभाई गई भूमिकाओं से बहुत ज्यादा ग्लैमरस लेकिन जुड़वा 2 में निभाई गयी भूमिका से ज्यादा ग्लैमरस नहीं है. ये सुजॉय घोष की फिल्म है और इसमें सिर्फ मेरे ग्लैमरस हिस्से को ही नहीं बल्कि इसे बहुत ज्यादा कुछ फिल्म में देखने को मिलेगा. मेरी ये भूमिका बहुत ही पॉवरफुल होने वाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here