फिल्म ”ओमकारा” में ”लंगड़ा त्यागी” का किरदार निभाना चाहते थे आमिर खान

0
783

मुंबई । बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ओमकारा के लंगड़ा त्यागी का रोल निभाना चाहते थे। विशाल भारद्वाज की सुपरहिट फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी का रोल सैफ अली खान ने निभाया था जो उनके कॅरियर का टर्निग प्वॉइंट बना, लेकिन सैफ से पहले यह रोल आमिर खान करना चाहते थे। बताया जाता है कि आमिर खुद इस रोल को करने के लिए काफी उत्साहित थे।

फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज ने बताया, आमिर खान ने ही उन्हें शेक्सपियर के नाटक ओथेलो पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया था। वह खुद इस फिल्म में लंगड़ा त्यागी का रोल भी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने कहा कि एक साल बाद हम इस फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे।

इससे पहले भी हम एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे, लेकिन एक साल के भीतर ही कुछ मतभेदों के कारण फिल्म को बंद करना पड़ा’। विशाल भारद्वाज ने कहा, जब ओमकारा की स्क्रिप्ट तैयार हुई, तब मैं आमिर के पास नहीं गया, क्योंकि मैं अब इंतजार नहीं करना चाहता था, इसलिए मैं सैफ के पास गया।

मुझे लगा कि यदि आमिर खान किसी रोल के करने के लिए इतना उत्साहित हैं, तो जरूर उसमें कोई बात होगी। जब सैफ के पास गया, तो उनकी आंखों में इस रोल को करने के लिए एक चमक और भूख दिखी। वह अपनी लवर बॉय इमेज से बाहर आना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here