Helicopter eela: जब देखा काजोल का ‘ruk ruk ruk remix तो तब्बू ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

0
817

नई दिल्ली, लगभग आज से 24 साल पहले फिल्म ‘विजयपथ’ के एक गाने से तब्बू ने bollywood में धूम मचा दी थी. वह गाना था ‘रुक रुक रुक अरे बाबा रुक…’ अब इस song को नए अंदाज में लेकर आई है काजोल की फिल्म ‘Helicopter Eela’. तब्बू ने जब काजोल पर फिल्माए गाने के नए वर्जन को सुना तो उनका Reaction देखने लायक था.

इस गाने के साथ संयोग कुछ ऐसा हुआ कि पहले इस गाने पर तब्बू ने काजोल के पति अजय देवगन को रोकने की कोशिश की थी. जब इस गाने के नए वर्जन को तब्बू ने सुना तो कुछ अलग ही Reaction दिया. इस गाने पर कभी कमसिन सी दिखने वाली तब्बू ने गजब की अदाएं दिखाई थी लेकिन अब इस गाने पर मां का rool कर रही काजोल का जलवा देखा जा सकता है.

क्या कहा तब्बू ने

इस गाने को सुनकर तब्बू ने सबसे पहले तो एक मीठी मुस्कान दी, फिर कहा, ‘यह वास्तव में अच्छा और मीठा है। इस गाने में काजोल इतनी cute लग रही हैं जैसे यह ट्रेक उनके लिए ही बना है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाने को ज्यादा छेड़ा नहीं गया, इसकी आत्मा वही है बस नए रंग-रूप में गाना सुनकर मजा आ रहा है. यह गाना इस तरह से रीमिक्स किया गया है कि यह अब भी एक दम यंग है इस गाने को काजोल ने बूढ़ा नहीं होने दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here