Shocking : बेंगलुरु में सनी लियोनी के शो के खिलाफ कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने रखी गजब की शर्त

0
833

बेंगलुरू। नवंबर में यहां होने वाला सनी लियोनी का शो कुछ कन्नड संगठनों के विरोध के बाद एक बार फिर परेशानी में घिरता दिख रहा है। एक अन्य संगठन ने इस शो में स्थानीय ज्यादा तवज्जो दिए जाने की भी मांग की है। इससे पहले 2017 में नववर्ष की पूर्व संध्या पर ऐसे ही विरोध के बाद सनी का शो रद्द कर दिया गया था। सनी का यहां मान्यता टेक पार्क में टाइम क्रियेशंस द्वारा तीन नवंबर को ‘प्योरिटी एंड एक्सप्रेशन’ शीर्षक से शो प्रस्तावित था जिसमें उन्हें पेशकश देनी थी।

टाइम क्रियेशंस के मुताबिक पुलिस ने आगामी कार्यक्रम के लिये मंजूरी दे दी है और इसे बेंगलुरू की ‘सबसे बड़ी पार्टी’ के तौर पर पेश किया जा रहा है। पिछले साल के कार्यक्रम का आयोजक भी टाइम क्रियेशंस ही था। कुछ कन्नड संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शनों के बाद प्रदेश सरकार ने 31 दिसंबर 2017 को यहां आयोजित लियोनी के शो को रद्द कर दिया था। विरोध करने वाले संगठनों में कर्नाटक रक्षणा वेदिके (केआरवी) भी शामिल था जिसकी दलील थी कि यह शहर की संस्कृति पर ‘‘हमला’’ है।

इस बार केआरवी से संबद्ध युवा सनी सनी लियोनी के कार्यक्रम का विरोध कर रही है। संगठन के अध्यक्ष आर हरीश ने बुधवार को बताया, ‘‘पुलिस की मंजूरी होने दीजिए। हम इस का विरोध करेंगे। इसे लेकर कोई संदेह नहीं है। प्रदेश भर में हम इसका विरोध करेंगे।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here