‘सुपर 30’ में साथ काम करने वाले ऋतिक ने भी विकास बहल का छोड़ा साथ, बोले- ‘ऐसे आदमी के साथ…’

0
278

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्देशक विकास बहल के बीच चल रहे विवाद के बीच ऋतिक रोशन का कहना है कि उनका विकास बहल के साथ काम करना असंभव है। हाल ही में एक महिला ने फिल्म निर्देशक विकास बहल पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं।

विकास बहल के साथ काम कर चुकी कंगना रनौत ने एक बयान जारी कर कहा था, मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं। जब हम फि़ल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे।

विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे। विकास जब भी कहीं मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है। मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है।

विकास बहल की फिल्म सुपर 30 में काम कर रहे ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर लिखा , मेरे लिए ऐसे किसी भी शख्स के साथ काम करना असंभव है जो किसी इतने घिनौने काम के लिए दोषी हो। मैं इससे दूर हूं और सिर्फ इस मामले में थोड़ी बहुत ही जानकारी है।

मैंने सुपर 30 के निर्माताओं से निवेदन किया है कि इस बारे में जरूरी जानकारी निकाल कर जितना हो सके कड़ा एक्शन लें। ऋतिक ने लिखा, यह वैसी बात नहीं है जिसे किसी तरह दबा दिया जाए। सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here