VIDEO: नेहा धूपिया ने नहीं छुपाया बेटी का चेहरा, #hospital से #Discharge होते ही दिखी मेहर की झलक

0
262

18 नवम्बर को मां बनीं actor नेहा धूपिया hospital से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। हॉस्पिटल से बाहर आते ही नेहा ने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ media वालों को पोज दिए। इस दौरान सबने मेहर का चेहरा भी देखा। दूसरी Bollywood Moms की तरह नेहा ने बेटी का चेहरा नहीं छुपाया और सबको मेहर की झलक भी दिखाई। इस दौरान नेहा के पैरेंट्स भी यहां मौजूद थे। बेटी मेहर के साथ नेहा और अंगद बेहद खुश लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

Baby 😍#mehrdhupiabedi arrives #nehadhupia #angadbedi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

नेहा धूपिया के मां बनने के बाद bollywoood जगत की कई हस्तियों और फैंस ने नेहा और अंगद को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी। तीन दिन पहले ही नेहा ने अपनी बेटी की पहली झलक Instagram account के जरिए share की थी और साथ ही ये भी जानकारी दी कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है। हालांकि, नेहा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सिर्फ मेहर के नन्हें नन्हें पैर ही नजर आ रहे थे। कुछ देर बाद ही अंगद के पिता बिशन सिंह बेदी ने मेहर की ऐसी Photo social media पर share कि जिसमें मेहर का पूरा चेहरा नजर आ रहा था।

हॉस्पिटल में रहते हुए भी नेहा का स्टाइल कम नहीं हुआ। तभी तो हॉस्पिटल के बाहर वो नीले रंग की मेक्सी ड्रेस और Floral printed shirt में दिखीं। वहीं अंगद काले और ग्रे रंग की टीशर्ट और डेनिम में नजर आ रहे है।

बता दें कि नेहा और अंगद ने इसी साल मई महीने में शादी रचाई थी। दोनों ने अचानक ही शादी करके सभी को चौंका दिया और इसी के बाद से खबरें आने लगी कि नेहा प्रेंग्नेंट हैं। हालांकि काफी हफ्तों तक नेहा और अंगद ने चुप्पी साधे रखी और कुछ ही हफ्ते पहले ही दोनों ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ इस बात का ऐलान किया कि जल्द ही उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here