वरूण धवन की ABCD-3 से कैटरीना कैफ OUT, फिर से HIP-HOP करेंगी श्रद्धा कपूर

0
155

फिल्म एबीसीडी के दोनों पार्ट ने box office पर धमाल मचाया था। इसी सफलता को देखते हुए रेमो डीसूज़ा ने ABCD 3 बनाने की तैयारी कर ली है इस फिल्म की कास्ट भी फाइनल हो चुकी थी लेकिन हमारे मैडम कैटरीना कैफ ने फिल्म को करने से मना कर दिया है जिसके बाद एक बार फिर से श्रद्धा कपूर की फिल्म में एंट्री हो गई है। आपको बता दें की ABCD 2 में श्रद्धा कपूर ने जबरदस्त dance करने आपने फैंस को हैरान कर दिया था। दर्शकों ने श्रद्धा कपूर की खूब तारीफ की थी। लेकिन इस बार रेमो डीसूज़ा female lead को चेंज करने के मूड में थे इस लिए उन्होंने कैटरीना कैफ को फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन। कैटरीना कैफ ने फिल्म करने से इनकार कर दिया।

करण जौहर की ड्रीम टीम वरूण और कैटरीना पिछले साल हिस्सा थे और दोनों के Dance & Chemistry को लोगों ने खूब पसंद किया था।

इसके बाद से ही फैंस इनकी जोड़ी को परदे पर देखना चाहते थे लेकिन अब कैटरीना कैफ फिल्म छोड़ चुकी है। और आपको बता दे कि फिल्म छोड़ने का सबसे बड़ा कारण है सलमान खान की भारत।

दरअसल, जब कैटरीना कैफ ने वरूण धवन की फिल्म को डेट्स दी थीं उस समय सलमान खान की भारत प्रियंका चोपड़ा कर रही थीं।फिर प्रियंका ने भारत छोड़ी और कैटरीना ने अपनी डेट्स भारत को दे दीं। अब उनके पास ABCD के लिए डेट्स ही नहीं बची हैं। ऐसे में फिल्म छोड़ने के अलावा उनके पास और कोई ऑप्शन ही नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here