रैप और हिप हॉप के प्रति मेरे अंदर आत्मीयता है : रणवीर सिंह

0
629

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता रणवीर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। रणवीर ने कहा है कि, हिप हॉप मेरे अंदर है और यह तब से है जब मैं छोटा था। हिप हॉप मेरे अंदर हमेशा जिंदा है और यह तब से है जब मैं किड था। मेरे अंदर इसके प्रति आत्मीयता है और इससे जुड़ी फिल्म में करना भी चाहता था।

रणवीर ने बताया, रैप मुझे नेचुरली एक्साइट करता है। मुझे लगता है कि जब मैं तीसरी या चौथी क्लास में था तब मैंने पहली बार हिप-हॉप किया था। मैं स्नूप डॉग, तुपाक शकर को सुनना पसंद करता था। मस्तीखोर होने के चलते इस प्रकार के म्यूजिक को पसंद किया करता था। मैं एमटीवी भी बहुत देखता था और यहीं पर मैंने इसका एक्सपेरिमेंट भी किया था। मेरा एक कजिन था जो अमेरिका से माइग्रेट हुआ था तो वह गर्मी की छुट्टियों में आता था।

वह म्यूजिक भी लेकर आता था जिसे हम बैठकर सुनते थे। रणवीर ने बताया कि तूपाक और एमएनएम जैसे लीजेंड रैप ने उन्हें बतौर हिप-हॉप आर्टिस्ट इंस्पायर किया है। रणवीर कहते हैं कि, मुझे लगता है कि तूपाक का ऑल आक्ष ऑन मी पहला एलबम था जिसे मैंने याद किया था। रणवीर ने यह भी कहा कि, मेरा फैशन स्टेटमेंट भी रैपर्स से ही इंस्पार्यड है।

srcrs

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here