जब अमिताभ के सामने शाहरुख बोले ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे…’

0
536

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan को गुस्सा आता है, तो अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ Shah Rukh Khan के साथ भी हुआ, जब बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘बदला’ के प्रोड्यूसर पर जमकर गुस्सा आया.Amitabh Bachchan ने तो यहां तक कह दिया कि फिल्म के प्रोडयूसर को पकड़कर मारना चाहिए. यह सुनकर बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan के तो होश ही फाख्ता हो गए. लेकिन ऐसा हकीकत में नहीं हुआ है बल्कि यह हिस्सा है, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म ‘Badla’ के प्रमोशन का. अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के ‘Badla Unplugged’ का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं, यह वीडियो फिल्म प्रमोशन का ही हिस्सा है.

Amitabh Bachchan और Shah Rukh Khan के ‘बदला अनप्लग्ड’ में दोनों ही धुरंधरों की बहुत ही दिलचस्प बातचीत है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन इरिटेट होते नजर आ रहे हैं, और वे अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ‘Badla’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, इस क्राइम-थ्रिलर के निर्माता दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं! रोमांचक ट्रेलर से लेकर रहस्यमय पोस्टर तक, वे लगातार दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर रहे हैं.

‘Badla Unplugged’ के साथ शाहरुख कान और Amitabh Bachchan के बीच हल्की-फुल्की बातचीत पेश की गई है. दो शानदार सितारों को अनप्लग्ड देखने के अलावा, मजाकिया वीडियो की यह श्रृंखला फिल्म के प्रचार में भी इस्तेमाल होगी. ‘Badla’ 8 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस सीरीज में दोनों दिग्गज अभिनेता अपने करियर, अपने जीवन और अपने गायन कौशल के बारे में मेदार बातचीत करते हुए नजर आएंगे. क्राइम थ्रिलर ‘बदला’ को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है.

srcndtv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here