कैंसर के बारे में पता चलने पर खूब रोई थीं Sonali Bendre, सुनाई बीमारी से जंग की कहानी

0
842

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का कहना है कि जब उन्हें कैंसर की बीमारी का पता चला था तब वह टूट गई थी और बहुत रोई थी। सोनाली अब कैंसर की बीमारी से उबर गई हैं। पिछले साल जब उन्हें कैंसर होने की बात सामने आई तो वह टूट गई थी, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और लंबे इलाज के बाद भारत लौटी हालांकि कैंसर से यह जंग आसान नहीं थी। उन्होंने इस बारे में हाल ही में बात की।

नेहा धूपिया के चैट शो में मेहमान बनकर पहुंची सोनाली बेंद्रे ने बताया कि जब उन्हें कैंसर के बारे में पता चला तो वह टूट गई, खूब रोई। उन्हें संभालते हुए पति गोल्डी बहल ने गले लगाया और कहा कि यह दिन गुजर जाने दो, इस तरह वह हर दिन नई ऊर्जा के साथ कैंसर से लड़ती। सोनाली ने बताया कि उन्हें लगता था जैसे काले बादल उन पर हैं और उन्हें दबाने की कोशिश कर रहे हैं। एक दिन उन्होंने सूरज को खिड़की से देखा और उसका फोटो लिया।

इसे दोस्तों और परिवार को भेजते हुए उन्होंने लिखा कि सूरज की रोशनी को चमकने दें। यह उनका तरीका था, उन काले बादलों से निपटने का। सोनाली ने कहा कि बाल उनकी पर्सनैलिटी का काफी अहम हिस्सा हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में उनके बालों के कारण ही उन्हें कई हेयर ऑइल के विज्ञापन मिलते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here