सलमान को काम दिलाने के लिए उनकी फोटो जेब में लेकर घूमते थे जैकी श्रॉफ

0
152

मुंबई ।बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ का कहना है कि एक समय वह सलमान खान को फिल्मों में काम दिलाने के लिए उनकी फोटो जेब में लेकर घूमा करते थे। जैकी श्रॉफ हमेशा से सलमान खान के काफी नजदीक रहे हैं। अब जैकी भारत में सलमान खान के पिता के किरदार में दिखाई देंगे।

उन्होंने कहा कि सलमान खान उनके लिए उनके बेटे जैसे हैं। साल 1988 में आई अपनी फिल्म फलक के समय उन्होंने सलमान की कुछ तस्वीरें खींची थीं और वह इन तस्वीरों को अपनी जेब में रखकर घूमते थे और प्रोड्यूसर्स से उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए कहते थे। उन्होंने यह भी बताया कि उस समय सलमान खान को फिल्मों में लेने के लिए उन्होंने कई फिल्म प्रोड्यूसर्स से संपर्क भी किया था।जैकी ने कहा कि वह उस समय ऐसा सोचते थे कि यह बच्चा एक दिन जरूर स्टार बनेगा और वह उसी बच्चे के पिता की भूमिका में हैं।

जैकी ने बताया कि एक समय पर सलमान उनके बहुत बड़े फैन थे और वह जैकी के जीन्स और बूट्स काफी पसंद करते थे। फिल्म भारत में अपने रोल के बारे में जैकी ने बताया कि सलमान उनके बेटे बने हैं और यह फिल्म का एक महत्वपूर्ण किरदार है। उन्होंने यह भी बताया कि हालांकि उनका रोल कैमियो है लेकिन वह सलमान के पिता बनकर खुश हैं। जैकी ने बताया कि उनका किरदार छोटा जरूर है लेकिन फिल्म की कहानी में इतना महत्वपूर्ण है कि पूरी फिल्म में बना रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here