ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना ही नहीं बल्कि ये स्टार्स भी फिल्मों में साड़ी पहनकर मचा चुके हैं धमाल

0
430

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस सक्सेस को अवार्डस से महत्वपूर्ण मानते हैं। आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनके लिए अवॉर्ड से ज्यादा महत्वपूर्ण है, फिल्म को मिलने वाली कमर्शियल सक्सेस। आयुष्मान खुराना को हाल ही में फिल्म अंधाधुन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

आयुष्मान ने नेशनल अवॉर्ड के बारे में कहा, नेशनल अवॉर्ड की वजह से जो प्रेशर मुझ पर है, इसे मैं हैपी प्रेशर कहूंगा। किसी भी फिल्म में काम करने से पहले हम यह नहीं जानते कि हमको नैशनल अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन मिलता है तो खुश होते हैं, इनकरेज होते हैं, फिल्मों के चुनाव करने के ढंग को सही समझते हैं।

आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्म करने से पहले बहुत ज्यादा नहीं सोचते कि कौन निर्देशक है और कौन निर्माता है, सिर्फ फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ जाते हैं और यही काम आजकल मैं कर रहा हूं। राष्ट्रीय सम्मान की घोषणा के बाद, मेरा फिल्म चुनने का तरीका वैलिड हो गया है, अब मैं इसी सोच के साथ ही आगे भी फिल्म करता रहूंगा। कभी-कभी हम बड़े डायरेक्टर के नाम से बहक जाते हैं, मेरा मानना है कि बड़ा डायरेक्टर भी बुरी फिल्म बना सकता है और नया से नया डायरेक्टर एक सुपरहिट फिल्म दे सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here