अच्छी खबर: ट्रैक पर लौटेगा Bollywood, बस अब जल्द शुरू होगी फिल्मों की शूटिंग

0
182

नई दिल्ली: बीते ढ़ाई महीने से Bollywood में फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगी है. जिसके चलते सभी सेलेब्स जहां अपने घरों में बंद हैं वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री के Daily Workers को भी काफी आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन अब इंडिस्ट्री को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. कल हुई के महत्वपूर्ण बैठक के बाद यह बात सामने आई है कि अब बहुत जल्द फिल्मों की Shooting शुरू होने वाली है.

आईएफटीपीसी (IFTPC) इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर काउंसिल और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज (एफडब्लूआईसी) के बीच मुंबई में मीटिंग रखी गई. जिसके बाद यह निर्णय लिया गया कि जल्द से जल्द मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काम शुरू किया जाए. 17 मार्च से लॉक डाउन के चलते इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचा है जिसने रेवेन्यू लॉस के साथ ही जॉब लॉस इसको भी फेस किया है.

FWICE ने 25 प्वाइंट का प्रपोजल सेफ्टी और हेल्थ के नजरिए से रखा है. सभी इस मीटिंग में डिस्कस किया गया. प्रोडूसर बॉडी द्वारा इसे माना गया है. कोविड-19 इंश्योरेंस वर्कर्स को देने की बात पर भी हामी भरी गई है. IFPTC द्वारा जल्द ही सारे पेमेंट रिलीज करने बात की गई है. साथ ही डिफॉल्टर प्रोड्यूसर की लिस्ट आईएफटीपीसी ने मांगी है.

चीफ एडवाइजर अशोक पंडित के अनुसार आईएफटीपीसी और FWICE कि यह Meeting Shoot को जल्दी शुरू करने को लेकर है. इस मीटिंग को देखते हुए लग रहा है कि बॉलीवुड फैंस का नई फिल्मों को लेकर इंतजार जल्द ही थमने वाला है. बहुत जल्द ही फिर से बॉलीवुड अपनी रफ्तार पकड़ने के लिए तैयार हो रहा है.

इस मीटिंग में जेडी मजीठिया, श्याम श्री भट्टाचार्य ,अभिमन्यु सिंह और नितिन वैद्य आईएफटीपीसी की तरफ से जुड़े थे…वही बीएन तिवारी, अशोक पंडित, गंगेश्वर श्रीवास्तव और अशोक दुबे FWICE की तरफ से.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here