अमिताभ बच्चन ने बताया, आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है?

0
201

Mumbai. अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो के प्रमोशन में लगे हुए हैं. Social Media पर वे इस Film के बारे में काफी बातें कर रहे हैं और साथ ही Shooting के समय की फोटोज भी Share कर रहे हैं. अब उन्होंने एक और Photo Share की है.

ये फोटो गुलाबो सिताबो के Set से है और उस समय की है, जब अमिताभ का Touch up हो रहा था. आप देख सकते हैं कि एक महिला अमिताभ की Eyebrows को ठीक कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

The space between the eyebrows is called what ? Did you know ..? It’s called GLABELLA !! that’s GiboSibo touch up before shot ..🎥

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस फोटो को Share करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक दिलचस्प बात बताई है. उन्होंने बताया कि दोनों आईब्रो के बीच में जो खली जगह होती है उसे क्या कहते हैं. उन्होंने लिखा, ‘Eyebrows के बीच का Space क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं. ये गुलाबो सिताबो (GiboSibo) के शॉट से पहले टच अप हो रहा है.’

इस दिन होगी Release
बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म कभी कभी और गुलाबो सिताबो की फोटोज को साथ में Share करते हुए बताया था कि 44 साल में उनके काम में कितना बदलाव आ गया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि हम क्या थे और अब क्या हो गए हैं.

गुलाबो सिताबो की बात करें तो ये फिल्म 12 June को Amazon Prime पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना हैं. दोनों की ये साथ में पहली फिल्म है. गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है, जो इससे पहले पीकू, विक्की डोनर जैसी फिल्में दे चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here