मंत्री की बहू और टीवी एक्‍ट्रेस हुईं कोरोना की ‍शिकार, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

0
310

नई दिल्ली: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी भूमिका से घर-घर पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस Mohina Kumari का कोरोना Test Psotive पाया गया है. मोहिना के साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी कोरोना का शिकार हो चुका है. मोहिना के ससुर सतपाल महाराज उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री हैं. न्यूज एजेंसी INS के अनुसार मोहिना के अलावा उनके पति सुयश रावत और सास का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है.

मोहिना ने बताया, ‘हमारे परिवार से सात सदस्यों का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन हम अभी ठीक हो रहे हैं. अभी हम अस्पताल में हैं. मेरे बहनोई की नवीनतम रिपोर्ट नकारात्मक आई है. इसलिए वह अब ठीक हैं.’ मोहिना ने कहा कि हमारे पास बहुत हल्के लक्षण थे और हमें लगा कि मौसम में बदलाव के कारण ऐसा हो रहा है.

उन्होंने कहा, ‘लेकिन हमसे किसी को भी किसी भी प्रकार का प्रमुख लक्षण नहीं है. कोरोना वायरस ऐसा है जो जंगली आग की तरह फैलता है. पहले मेरी सास को यह मिला ,लेकिन उसके लक्षण इतने हल्के थे कि हम इसका पता नहीं लगा सके. अस्पताल में यह हमारा दूसरा दिन है. हम सब में सुधार दिख रहा है और हम जल्द ही ठीक हो जाएंगे. हम अभी अपना इलाज करवा रहे हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here