अब Bear Grylls के साथ एडवेंचर की दुनिया की सैर करेंगे Akshay Kumar

0
160

नई दिल्ली: Bollywood के ‘खिलाड़ी’ Akshay Kumar अब अपने एक्शन फॉर्म में दोबारा लौट रहे हैं. सोशल इश्यू पर बनी फिल्म हो या एक्शन फिल्म्स अक्षय कुमार अपने फैंस की उम्मीदों पर हर बार खरे उतरते हैं. इस बार अक्षय कुमार अपने फैंस को जबरदस्त हैरान करने वाले हैं. दरअसल, अक्षय कुमार अब जल्द ही ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने शो का टीजर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दी है.

Akshay Kumar ने ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के इस टीजर को ट्विटर पर शेयर किया है. टीजर में दोनों ही कलाकार कहीं जंगलों में घूमते, तो कहीं रस्सियों से लटकते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि शो का लेवल बिल्कुल अलग ही तरह का होने वाला है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के इस टीजर को देखकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है.

बताते चलें कि, अक्षय कुमार से पहले रजनीकांत और पीएम नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो का हिस्सा बन चुके हैं. Rajinikanth और बेयर ग्रिल्स के लिए ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में हुई थी. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में बेयर ग्रिल्स के साथ उनकी शो की शूटिंग की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here