जया बच्चन की बात पर भड़क उठीं Kangana Ranaut, ऐसा ट्वीट कर निकाली भड़ास

0
314

नई दिल्ली: कुछ देर पहले Jaya Bachchan ने संसद में बॉलीवुड को बदनाम करने और निशाना बनाए जाने की बात कही. लेकिन जया बच्चन का ये बयान सुनकर अभिनेत्री Kangana Ranaut का पारा गर्म हो गया है. उन्होंने जया का बयान सामने आने के कुछ ही देर बाद एक ट्वीट करके कई अपने सवाल उठाए हैं.

कंगना ने Tweet में लिखा है, ‘जया जी आप वही बात कहेंगी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ रूप में मारपीट होती, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती है? तो तब भी आप यही बात कहेंगी अगर अभिषेक ने लगातार उत्पीड़न की शिकायत की और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाएं.’

दरअसल आज सुबह जया बच्चन ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं.

जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है.

जया ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे ‘गटर’ कहा जाने लगा. ‘यह सही नहीं है. ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here