Drugs Case में आखिर क्यों NCB ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों को जारी किया समन, जानिए

0
156

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे Narcotics Control Bureau (NCB) की रडार पर बॉलीवुड की कईं बड़ी हस्तियां आ गईं हैं. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दिपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह व सारा अली खान समेत कई और लोगों को एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है. इन सभी से 25 और 26 सितंबर को एनसीबी के मुंबई दफ्तर में पूछताछ की जानी है.

Narcotics Control Bureau (NCB) द्वारा दीपिका पादुकोण को शनिवार को पूछताछ के लिए तलब किया गया है. सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर भी 26 सितंबर को एनसीबी के समक्ष पेश होंगी. इस बीच खबर आ रही है कि एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन को लेकर अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है. साथ ही दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी आज पूछताछ की जानी हैं.

दरअसल पिछले दिनों जांच के दौरान एऩसीबी के हाथ कई ड्रग्स चैट लगी थी. इन Chats में दीपिका पादुकोण द्वारा अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से तथाकथित ‘हैश’ की डिमांड की गई थी. वहीं सूत्रों के अनुसार अनुज केसवानी नाम का मुख्य ड्रग्स स्पलायर श्रद्धा और सारा अली खान के संपर्क में था और उन्हे वीड उपलब्ध कराया करता था. ड्रग्स केस में सलाखों के पीछे पहुंची रिया चक्रवती द्वारा पूछताछ के दौरान रकुल प्रीत सिंह व डिजायनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया गया था. ड्रग्स मामले में इन अभिनेत्रियों का नाम आने के बाद ही एनसीबी द्वारा इन सभी को समन भेजा गया.

बॉलीवुड- Drugs Nexus की जांच कर रही NCB इससे पहले सुशांत सिंह की Girl Friend रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज चुकी है. बता दें कि सुशांत मामले में हर दिन खुलासे कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान कई राज उलगवाए थे. जिसके बाद से एनसीबी की कार्रवाई जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here