Kangana Ranaut दिवाली पर घर में किया अपनी भाभी का स्वागत, फैंस को बताया इस रस्म का नाम

0
445

Bollywood एक्ट्रेस कंगना रनोट के घर में इस साल दिवाली पर double खुशी है। हाल ही में कंगना के भाई अक्षय की शादी हरियाणा की रितु सांगवान से हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना की भाभी रितु पेशे से वो एक डॉक्टर हैं। उनकी ये Destination Wedding उदयपुर के the Leela palce में धूमधाम से हुई। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किए थे। इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ ही फैंस ने इस पर खूब प्यार भी लुटाया। वहीं अब शादी के बाद कंगना ने घर में अपनी भाभी का स्वागत किया है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मी​डिया पर फैंस के साथ शेयर की है।

कंगना रनोट ने twitter पर अपने भाई-भाभी की तस्वीर शेयर की तस्वीर करते हुए फैंस को बतया कि उनके घर में एक नए और खास मेहमान का स्वागत हुआ है। कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है। आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा (Grah Pravesh) कहते हैं। सबको दीपावली की शुभकामनाएं।’

इस तस्वीर में कंगना के साथ उनके भाई अक्षय, भाभी रितु और बहन रंगोली चंदेल नजर आ रही हैं। सभी लोग इस दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं कंगना की भाभी लाल जोड़े में बैठी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here