शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के किरदार का खुलासा, धरेंगी ये अतरंगी रूप

0
540

मुंबई। बीते सोमवार से नंबर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभिनेता शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। दीपिका ने तो अपना काम शुरू कर दिया। और अब सूत्रों ने जानकारी दी है कि दीपिका आखिर इस फिल्म में कर क्या रही हैं? हिंदी फिल्मों में दीपिका इस समय शीर्ष अभिनेत्री हैं तो वह किसी फिल्म में कोई छोटा मोटा किरदार तो करेंगे नहीं! सूत्रों ने बताया है कि दीपिका को फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक एजेंट का किरदार निभाने के लिए शामिल किया है। यह एजेंट प्रेम करना भी जानती है और हड्डियां तोड़ना भी।

दीपिका अपने काम में पहले से ही बहुत व्यस्त हैं। वह मुंबई में शकुन बत्रा के निर्देशन में चल रही अघोषित शीर्षक वाली एक फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ युवा अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। अपनी इस फिल्म से समय निकालकर दीपिका ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के लिए तारीखें निश्चित की हैं।

दीपिका के हिस्से की शूटिंग कुछ ही दिनों तक चलेगी। वह ‘पठान’ के लिए अपनी शूटिंग किस्तों में करने वाली हैं। कुछ शूटिंग अभी होगी, कुछ दिसंबर के मध्य में और थोड़ी शूटिंग अगले साल भी करेंगे। फिल्म ‘पठान’ के निर्माताओं की देश के बाहर शूटिंग करने की भी योजना है। उस शेड्यूल का हिस्सा भी दीपिका रहेंगी।

सूत्रों ने जानकारी दी है कि दीपिका को ‘पठान’ में एक एजेंट का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। अपने काम के हिसाब से वह मारधाड़ भी करती हुई नजर आएंगी। वैसे तो फिल्म का शीर्षक भी शाहरुख खान के ही किरदार पर आधारित है। लेकिन, दीपिका का किरदार भी शाहरुख के किरदार से हल्का नहीं पड़ेगा। शाहरुख भी एक मिशन पर होंगे जिसमें दीपिका का किरदार उनका साथ देते हुए मिशन को पूरा करने में सहायता करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here