Disha Patani सलमान ख़ान की ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में निभाएंगी जैकी श्रॉफ की बहन का किरदार

0
379

नई दिल्ली। सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। इस फ़िल्म में दिशा पाटनी एक अहम किरदार में दिखेंगी। अब दिशा के किरदार का खुलासा हुआ है और ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म में दिशा को पहली बार जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौक़ा मिलेगा।

वैसे तो दोनों सलमान की पिछली फ़िल्म भारत में काम कर चुके हैं, जिसमें जैकी सलमान के पिता के रोल में थे और दिशा ने सलमान की प्रेमिका का रोल निभाया था। मगर, उस फ़िल्म में जैकी और दिशा ने स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया था। दिशा कथित तौर पर जैकी के बेटे टाइगर को डेट कर रही हैं और उनके परिवार के काफ़ी क़रीब हैं। हालांकि, अपनी रिलेशनशिप को लेकर दोनों ने अभी तक सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दिशा पाटनी राधे में जैकी की छोटी बहन के रोल में दिखेंगी। राधे में जैकी पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगे। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फ़िल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

राधे 2020 की ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के बाद लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर और फ़िल्मों की शूटिंग बंद हो गयी थीं, जिसकी वजह से राधे रिलीज़ नहीं हो सकी। 27 दिसम्बर को अपने बर्थडे पर सलमान ने फ़िल्म के इस साल ईद पर रिलीज़ किये जाने के संकेत दिये थे।

राधे को लेकर फैंस ही नहीं, सिनेमाघर मालिकों के बाच भी काफ़ी उत्सुकता है। हाल ही में सिंगल स्क्रीन थिएटर्स एसोसिशन ने सलमान को ओपन लेटर लिखकर फ़िल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज़ करने की मांग की थी। सलमान की फ़िल्में सिंगल स्क्रींस में बेहतरीन प्रदर्शन करती रही हैं। कोरोना वायरस से जूझते मनोरंजन उद्योग को पटरी पर लाने के लिए कोशिशें की जा रही हैं कि बड़े सितारों वाली फ़िल्मों को सिनेमाघरों ही रिलीज़ किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here