Irrfan Khan की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे बाबिल ने शेयर किया दिग्गज एक्टर का वीडियो, लिखा- बर्थडे कभी याद नहीं रखा!

0
321

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के सबसे काबिल अभिनेताओं में से एक इरफ़ान ख़ान की 7 January को Birthday Anniversary है। इरफ़ान अगर जीवित होते तो आज 53 साल पूरे कर लेते। मगर, 2020 में 29 अप्रैल को इरफ़ान हमेशा के लिए अलविदा कह गये। निधन के बाद इरफ़ान की यह पहली बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौक़े पर उनके बेटे बाबिल ने पिता को याद करते हुए एक पुराना Video Share किया है।

वीडियो उस वक़्त का लगता है, जब इरफ़ान अस्पताल में भर्ती थे। Instagram पर शेयर किये गये वीडियो में इरफ़ान मुस्कुराते हुए बाबिल को बुला रहे हैं। वहीं पत्नी सुतपा सिकदर और छोटे बेटे अयान ख़ान भी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ बाबिल ने लिखा- आपने शादी और जन्मदिन जैसी संस्थागत परम्पराओं को कभी तवज्जो नहीं दी। शायद, यही वजह है कि मुझे किसी का जन्मदिन याद नहीं, क्योंकि आपको कभी मेरा याद नहीं रहा और ना ही किसी का याद रखने के लिए मुझे प्रेरित किया। बाहर से जो अजीब लगता है, वो हमारे लिए सामान्य था। हम लोग हर रोज़ जश्न मनाते थे। ऐसे मौक़े पर, मम्मा हम दोनों को याद दिलाती थीं, लेकिन इस बार मैं कोशिश करने के बावजूद भी भुला नहीं सका। बाबा, आपका जन्मदिन है। उन सभी तकनीकी पसंद माता-पिता के लिए, ध्यान दीजिए उन्होंने यह नहीं कहा कि वो मुझे मिस करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इरफ़ान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। उनका लंदन में इलाज भी चला था। मगर, पिछले साल मुंबई में इरफ़ान दुनिया छोड़ गये। 2020 में निधन से पहले उनकी फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम रिलीज़ हुई थी। बाबिल ने इससे पहले नये साल पर इरफ़ान के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनके साथ लिखा- आपके बिना आगे बढ़ते हुए। आप फिर भी साथ हैं। पब्लिक को नया साल मुबारक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here