वैलेंटाइन डे पर अर्जुन कपूर करेंगे 100 कैंसर मरीजों की मदद, लोगों से भी की ऐसा करने की अपील

0
276

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्मी दुनिया में इश्कजादे से कदम रखा. तभी से कड़ी मेहनत के जरिए वो बॉलीवुड में अपने पहचान बनाने में कामयाब भी हुए हैं. अर्जुन अपने काम के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार अर्जुन का सुर्खियों में छाने का कारण कुछ और ही है. दरअसल अर्जुन इस वैलेनटाइन डे पर कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन के साथ जुड़े हैं और इसके जरिए वो 100 ऐसे लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं, जिनमें से एक साथी कैंसर से पीड़ित हैं. आपको बता दें कि अर्जुन की मां मोना शौरी का निधन भी कैंसर की वजह से ही हुआ था.

अर्जुन कर रहे हैं 100 कैंसर पीड़ितो की मदद
अर्जुन ने इस पर बात करते हुए बताया कि, मैं कैंसर पेशंट्स एड एसोसिएशन के साथ जुड़कर उन जरूरतमंद 100 लोगों की मदद कर रहा हूं. जिन्हें कैंसर है. अर्जुन ने ये भी बताया कि कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो इंसान को खोखला कर देती है और उसकी इम्यूनिटी पर भी काफी असर डालती है. साथ ही दुनिया में फैली कोरोनावायरस की बीमारी इन मरीजों पर और बुरा असर डालती है. पिछला साल इन सभी के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा है. इनमें से कई लोग तो ऐसे थे जिनके पास खाना और दवाएं खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे.

सभी लोगों को मिलकर कैंसर के मरीजों की मदद करनी चाहिए
इसके साथ ही अर्जुन ने लोगों से ये अपील भी की है कि सभी को मिलकर ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए और अगर हम साल में 1 लाख मदद ऐसे लोगों के लिए कर दें तो इन पैसों से उनकी कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी, सर्जरी और दवाइयों सभी का खर्चा निकल सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here