Akshaye Khanna और Raveena Tandon पहली बार आए साथ, इस सीरीज में हुई एंट्री

0
166

नई दिल्ली: 90’s के दशक की सुपरस्टार ‘मस्त मस्त’ गर्ल Raveena Tandon और Akshaye Khanna पहली बार डायरेक्टर विजय गुट्टे की वेबसीरीज ‘Legecy’ में एक दूसरे का आमना-सामना करते नजर आएंगे. पहली बार अभिनय के इन दो दिग्गजों को एक साथ, एक मंच पर देखना काफी एक्साइमेंट वाला होगा.

दोनों के बीच होगा टकराव
इस सीरीज में दोनों किरदारों के बीच के हाई वोल्टेज ड्रामा और पावर का टकराव देखने को मिलने वाला है. इन दोनों के बीच की इस फाइट को दिखाने के लिए और विश्व भर के दर्शकों तक इस ड्रामा सीरीज को पहुंचाने के लिए वेबसीरीज की शूटिंग कई देशों में हो चुकी है.

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के डायरेक्टर ने बनाई फिल्म 

डायरेक्टर विजय गुट्टे इसके पहले ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ‘ बना चुके हैं. जिसने काफी तारीफें बटोरी थीं और अब वेबसीरीज ‘Legecy’ के जरिये वह डिजिटल जगत में एंट्री अक्षय खन्ना और रवीना टंडन के साथ कर रहे हैं.

क्या बोले अक्षय खन्ना
प्रोजेक्ट के बारे में अक्षय खन्ना कहते हैं कि काफी ताजा अनुभव होता है उन कहानी पर काम करने में, जहां आप अपनी सीमा से परे, अपनी शक्तियों का प्रदर्शन करते हैं. हम कहानी के बारे में जानकार थे, इसीलिए ये हमारी जिम्मेदारी थी कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दें, ताकि दर्शकों तक वो बात पहुंच सके जो हम पहुंचाना चाहते हैं और मैं खुश हूं कि वेबसीरीज की दुनिया में ‘legecy’ से मेरी शुरुआत हो रही है.

खुश हैं रवीना टंडन
एक्ट्रेस रवीना टंडन भी खुशी से फूली नहीं समा रहीं हैं. अपने अनुभव को साझा करते हुए कहती हैं, ‘legecy दो शक्तिशाली शख्सियतों की एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जिसमें काफी मनोरंजन और ड्रामा है. इसी वजह ने मुझे इस सीरीज में करने के लिए मजबूर कर दिया. इस सीरीज में मैंने अपने अभिनय की क्षमता को दिखाने पर पूरा जोर दिया है. मैं बहुत खुश हूं इसका हिस्सा बनकर.’

‘Legecy’ को आफ्टर स्टूडियोज, एए फिल्म्स और सनी बक्शी प्रोड्यूस कर रहे हैं. जिसमें अक्षय खन्ना और रवीना टंडन मुख्य किरदार में हैं. जिसे विजय गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here