Video: सोनू सूद ने बनाया डोसा, इंप्रेस हुईं फराह खान ने कहा- ‘आजा घर’

0
143

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सही चीजें करने के लिए हेडलाइन्स में रहते हैं. सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से ही जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में भी देश का बहुत साथ दिया था. ऐसे कई मौके हुए हैं जब एक्टर जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आए हैं. सोनू सूद से कई लोग तो सोशल मीडिया पर ही मदद की गुहार लगा चुके हैं, जिसे एक्टर ने सुना और उनकी मदद भी की.

अब सोनू सूद अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. इसमें सोनू की एक छिपी हुई कला सामने आई है. वह फिल्म के सेट पर खुद के लिए डोसा बना रहे हैं. सोनू ने इस दौरान का एक वीडियो अब अपने इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ शेयर किया है. इसके अलावा सोनू फैन्स को स्वादिष्ट और करारा डोसा बनाने की टिप्स भी शेयर कर रहे हैं. सोनू की ये फनी कमेंट्री उनकी इंस्टा फैमिली को खूब पसंद आ रही हैं और ये वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोनू सूद ने न्यूकमर्स के लिए टिप्स भी शेयर की है. उन्होंने कहा कि अगर कोई एक्टर बनना चाहता है तो उसे कमाना और खाना सीखना चाहिए. सोनू मजाकिया अंदाज में बताते हैं कि मेकर्स ने उन्हें ऑफ वाले दिन भी सेट पर बुला लिया है जबकि आज उनकी छुट्टी थी. सोनू का डोसा बनाने का अंदाज जितना लोगों को पसंद आ रहा है उससे कई ज्यादा उनका डोसा परोसना भी फैन्स को पसंद आया क्योंकि वह नारियल की चटनी के साथ बेहद स्टाइलिश तरीके से डोसा परोसते दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद की करीबी दोस्त फराह खान ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, ‘आजा घर फिर’. एक्टर की कुकिंग स्किल को देखते हुए कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, आप लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद को हाल ही में एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म ‘किसान’ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here