Alia Bhatt ने जीती कोरोना की जंग, फोटो शेयर कर कहा- आज के समय में नेगेटिव होना अच्छी बात है

0
142

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का हाल ही में कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया था। आलिया के कोविड पॉजिटिव की खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। आलिया ने खुद अपने पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की थी कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इसके बाद वह घर पर क्वारंटाइन थीं। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। आलिया ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- ‘यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है।’ इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस लगातर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। साथ ही उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर इसे अच्छी खबर बता रहे हैं।

आपको बता दें कि आलिया ने अपने क्वारंटीन समय में अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की ​थीं। हाल ही में उन्होंने अपनी सन किस्ड तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों में आलिया अपने बेड पर लेटी हुई नजर आईं थीं। वहीं सूरज की रोशनी से उनके गाल चमक रहे थे। जिस पर से आलिया के फैंस की नजरें ही नहीं हट रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘सपने देखने वाले कभी जागते नहीं।’ आलिया की इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद और जमकर कमेंट किया था। साथ ही साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी जल्दी रिकवरी के लिए भी उन्हें शुभकामनाएं दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here