मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं पूजा बेदी, सामने आया वीडियो

0
263

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक्टर पूजा बेदा मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. पूजा और मानेक फिलहाल गोवार में हैं और साथ में समंदर की लहरों का मजा ले रहे हैं. एक्टर ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंटर पर शेयर की है. पूजा ने इस वीडियो के जरिए अपना अनुभव भी साझा किया है.

पूजा बेदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘स्वस्थ रहने की खुशिया, हैप्पी गोवा. अपने मन को मुक्त करो जीवन जीवन जीने के लिए है. पिंजरे में बंद मत रहो और एक साल मास्क, वायरस के साथ रहने के बाद ये साफ है कि अभी ये कहीं नहीं जा रहा. सालों के मास्क/लॉकडाउन के बाद आप कल मर जाते हो तो आपको सबसे ज्यादा पछतावा किसका होगा?’

वीडियो में पूजा का खुशी का ठिकाना नहीं है. वीडियो में उन्होंने साफ कहते हुए सुना जा सकता है, ‘गोवा में होने की खुशी.’ वह पूरी तरह मानेक के प्यार में हैं और उन्हें प्यार से बुलाती हैं ‘माय बेबी’.

एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, ‘मुझे गोवा पसंद है. गोवा को पसंद करने के कई कारण है- बाहरी नजारा, स्थानीय लोगों की गर्मजोशी, शानदार खाना, सनशाइन और मेरा हेल्थ और वेलनेस बिजनेस भी गोवा में ही है.’

बता दें पूजा बेदी एक्ट्रेस अलाया फर्नीचलवाला की मां हैं. अलाया ने पिछले साल फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड डेब्यू किया है. अपनी मां के बारे में बोलते हुए अलाया ने बताया था, उन्होंने अपनी कुछ स्वतंत्रता अलाया में ट्रांसफर कर दी थीं. इसके साथ पूजा ने अलाया को शादी के लिए कई टिप्स दिए थे. पूजा ने अलाया को 30 साल से पहले शादी न करने की सलाह दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here