कोरोना की चपेट में आए एक्टर Sumit Vyas, घर पर हुए क्वारंटीन

0
186

वेब सीरीज ‘परमानेंट रूममेट्स’ के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले सुमित ने अब अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है. हाल ही में सुमित ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटीव होने की जानकारी दी है. सुमित ने इस पोस्ट में बताया की कोरोना टेस्ट पॉजिटीव आने के बाद मैंने खुद को घर में पर ही क्वारंटीन कर लिया है.

सुमित ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
सुमित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, हैलो, मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. और अब मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं और डॉक्टर्स द्वारा दी गई दवाएं ले रहा हूं. और घर पर क्वारंटीन में हूं. सुमित ने आगे लिखा कि, मुझे में अभी बहुत कम लक्षण हैं, लेकिन फिर भी में सभी से ये कहना चाहता हूं कि, जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए है वो भी एक बार अपना टेस्ट जरूर करवा लें. सुरक्षित रहें और जल्द मिलते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas)


कई सितारों ने किया सुमित की पोस्ट पर कमेंट
सुमित की इस पोस्ट पर उनके दोस्तों, फैन्स और कई टीवी एक्टर ने उन्हें गेट वेल सून का मैसेज दिया है. वहीं एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने लिखा कि, जल्द ठीक हो जाओ बाबा,ये भी बीत जाएगा. इसके साथ ही कई लोग उनकी जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआएं भी मांग रहे हैं.

इन फिल्मों में किया है सुमित ने काम
बता दें कि सुमित व्यास ने ‘आराक्षण’, ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है.और हाल ही में डिजनी हॉटस्टार पर उनकी वेब सीरीज ‘1962: द वॉर इन द हिल्स’ भी रिलीज हुई थी. जिसमें सुमित के काम की काफी तारीफ भी की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here