एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा बोलीं- मेरी बॉडी अच्छी है, तो मैं अपनी ग्लैमरस तस्वीरें क्यों नहीं डालूं?

0
340

एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा ने अनुपम खेर की फिल्म ‘रांची डायरीज’ से 2017 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.  सौंदर्या की शुरुआत भले ही धीमी रही हो, लेकिन अब वह एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘रक्तांचल 2’ के साथ रफ्तार पकड़ रही हैं, जो जल्द ही पूरी होने वाली है. हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कहा कि अब समय आ गया है कि उन्हें एक एक्ट्रेस के रूप में सीरियसली लिया जाए.

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि सौंदर्या शर्मा एक तरह की ग्लैमरस इमेज में कैद हो गई हैं, जिसे वह अभी तक नहीं हटा पाई हैं. लेकिन ‘रक्तांचल 2’  से उन्हें इस इमेज से बाहर निकलने की उम्मीद है. वह कहती हैं,  “हां, मैं एक अभिनेत्री के रूप में गंभीरता से लिया जाना चाहती हूं. लेकिन मेरे पास एक अच्छी बॉडी है तो मुझे बताओ, मैं अपनी ग्लैमरस तस्वीरें क्यों नहीं डालूं?”

अमेरिका में किया एक्टिंग कोर्स 
सौंदर्या ने एक्टिंग कोर्स करने के लिए अमेरिका रही हैं ,जिसके बारे में वह बताती हैं कि “मुझे एहसास हुआ कि मैं एक्टिंग कर सकती हूं. आप या तो इस इंडस्ट्री  में एक एक एक्टर हैं या नॉन-एक्टर हैं. आप मिडिल में नहीं हो सकते. इसलिए मैंने अपनी स्किल को अच्छा बनाने का फैसला किया और मैं अब वापस आ गई हूं.”

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म से चीजें बदली
वह मानती हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने काफी कुछ बदला है. वह कहती हैं कि यदि आप एक्टिंग को लेकर पैसनेट हैं और इसको एक आर्ट के रूप में मानते हैं, तो आप वेब शो में विभिन्न तरह के करैक्टर कर सकते हैं. सौंदर्या के मुताबिक उन्हें एक और वेब सीरीज में एक बहुत ही भावपूर्ण भूमिका के लिए साइन किया है, जिसकी ऑफिशियल घोषणा जल्द ही होने वाली है. वह कहती हैं कि “काम में मुझे किसी भी भूमिका से कोई आपत्ति नहीं है, बशर्ते उसमें सार हो.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here