एटली के साथ शाहरुख खान और नयनतारा की फ़िल्म में द फ़ैमिली मैन की ये एक्ट्रेस भी आ सकती हैं नजर, पुणे में शुरू हुई शूटिंग

0
138

जहां एक तरफ़ शाहरुख खान की कमबैक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान का अभी ऑफ़िशियल ऐलान हुआ भी नहीं है कि वहीं अभिनेता ने अपनी दूसरी फ़िल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है । शाहरुख खान की ये फ़िल्म तमिल फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ है जिसकी शूटिंग पुणे में आज से शुरू हो चुकी है । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी । वहीं सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा भी खास किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म में वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन की एक एक्ट्रेस भी नजर आ सकती हैं ।

शाहरुख खान ने शुरू की शूटिंग

खबरों की मानें तो, शाहरुख की एटली के साथ इस फ़िल्म में प्रियामणि, जिन्हें पिछली बार द फैमिली मैन में देखा गया था, भी नजर आएंगी । प्रियामणि फिल्म के पुणे शेड्यूल में शाहरुख और नयनतारा साथ में शामिल होंगी । प्रियामणि पहले से ही पुणे पहुंच चुकी हैं । 10 दिनों के पुणे शेड्यूल के बाद फ़िल्म का मुंबई शेड्यूल शुरू होगा । बड़े बजट कीइस फ़िल्म का नाम का अब तक खुलासा नहीं किया गया है ।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे । रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख का एक रोल इंड‍ियन एजेंसी के इन्वेस्ट‍िगेशन ऑफ‍िसर का तो दूसरा रोल एक क्रिमिनल का होगा । हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है ।

एटली के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म का निर्माण शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है । शाहरुख की इस फ़िल्म के साथ तमिल फ़िल्ममेकर एटली अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । बताया जा रहा है कि यह किसी तमिल फ़िल्म का रीमेक नहीं है बल्कि एक ऑरिजनल फ़िल्म है ।

वहीं शाहरुख की कमबैक फ़िल्म पठान की बात करें तो, इसके आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अक्टूबर में यूरोप में होगी । यह फ़िल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में नजर आएंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here