अमिताभ बच्चन के साथ सूरज बड़जात्या की फ़्रेंडशिप बेस्ड फ़िल्म ऊंचाई में हुई इन दो कलाकारों की एंट्री

0
417

हिंदी सिनेमा को मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर सूरज बड़जात्या जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ एक फ़िल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम है ऊंचाई । फ़्रेंडशिप पर बेस्ड इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अनुपम खेर, नीना गुप्ता, बोमन ईमारी और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी । और अब इस फ़िल्म की स्टारकास्ट में दो कलाकारों की और एंट्री हुई है और वो हैं डैनी डेन्जोंगपा और सारिका । सूरज बड़जात्या की फ़िल्म ऊंचाई की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी ।

 

अमिताभ बच्चन के साथ सूरज बड़जात्या की ऊंचाई

बड़जात्या की फ़िल्में अक्सर बड़ी ज्वाइंट फ़ैमिली के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं जिसमें फ़ैमिली मेंबर्स की एक दूसरे के साथ बॉन्डिंग को दर्शाया जाता है । लेकिन ऊंचाई उनकी पिछली फ़िल्मों से अलग है क्योंकि इसमें सीनियर सीटिजन के बीच की दोस्ती को दर्शाया जाएगा ।

खबरों की मानें तो, ऊंचाई की कहानी 4 दोस्तों, जिनकी उम्र 60 वर्ष से ज्यादा है, की दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है । अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी डेन्जोंगपा इसमें चार दोस्तों के किरदार में नजर आएंगे । सूरज बड़जात्या अक्टूबर से 40 दिनों के शेड्यूल के साथ नेपाल में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं ।

नेपाल के अलावा फ़िल्म की टीम मुंबई और दिल्ली में भी शूटिंग करेगी और इसके बाद शूटिंग खत्म हो जाएगी । मेकर्स मार्च 2022 तक फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने पर विचार कर रहे हैं । फ़िल्म में नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं लेकिन इनके किरदार की डिटेल अभी गुप्त रखी जा रही है ।

ऊंचाई के बाद सूरज बड़जात्या सलमान खान के साथ एक मैरिज ड्राम फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू करेंगे । यह फ़िल्म एक मैरिड कपल के इर्द-गिर्द घूमती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here