SITA- अब सीता बनेंगी कंगना रनौत, फर्स्ट पोस्टर के साथ खुद अभिनेत्री ने किया दमदार ऐलान!

0
188

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई है और इस फिल्म में उन्होने जयललिता का किरदार निभाया है। बता दें कि इस वक्त एक खबर और सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि कंगना रनौत ने एक फिल्म का ऐलान किया है जिसमें वो सीता के रोल में दिखाई देने वाली हैँ। इस फिल्म का नाम भी सीता होने वाला है। कंगना रनौत ने खुद एक पोस्टर साझा करते हुए ये बड़ा ऐलान किया है।


कंगना रनौत ने पहला पोस्टर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है कि.. ‘अवतार- सीता कलाकारों की इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ मुख्य भूमिका के लिए बोर्ड में शामिल होने की खुशी है।

सीता राम के आशीर्वाद से.. जय सियाराम।’ कंगना रनौत ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया है और तेजी से चर्चा में चल रहा है। इसके लेकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ‘ये सब देखकर लग रहा है कंगना रनौत अपने करियर के शिखर पर हैँ।’ एक यूजर का कहना है कि सीता में वो शानदार होंगी। कंगना रनौत की फैन फॉलोविंग कितनी शानदार ये तो सभी जानते हैं लेकिन किस तरह से वो खबरों में रहती हैं ये भी सभी को पता है। वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत इस वक्त तेजस और धाकड़ को लेकर बिजी हैं। कंगना रनौत के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का अक्सर इंतजार करते रहते हैँ। जयललिता की बायोपिक काफी पसंद की जा रही है, थलाइवी में उनके अभिनय का शानदार नजारा देखने को मिला है।

http://

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here