बंदूक की नोक पर एक्ट्रेस के साथ घर में लाखों की लूटपाट, अलमारी में खुद को छिपाया

0
107

कोरोना महामारी के बीच बॅालीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल ने एक बड़ी घटना का सामना किया है। बंदूक की नोक पर एक्ट्रेस के साथ लाखों की चोरी की गई है। 31 साल की निकिता रावल के साथ घर में जाकर लूटपाट की गई। इस घटना से वह काफी डर गई हैं। निकिता रावल ने बताया है कि कैसे बंदूक की नोक पर उनके साथ जिंदगी की सबसे बड़ी घटना हुई है। निकिता रावल ने बताया कि लुटेरों ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था।


स वजह से उनका चेहरा नहीं देख पाईं कि वे लोग कौन थे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नकाब पहन कर लूटरों ने कथित तौर पर बंधक बना कर 7 लाख रुपए लूट लिए। निकिता रावल के लिए हालत इतने खराब हो गए थे कि उन्होंने एक अलमारी में खुद को छिपा लिया था। निकिता रावल ने बताया कि यह मेरे जीवन की सबसे दर्दनाक घटना थी। मैं अभी तक इस ट्रामा से बाहर नहीं निकल पा रही हूं। मुझे इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं।

अगर मैं नहीं लड़ती तो मैं मर जाती। निकिता रावल ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि मैं अभी भी इस घटना से बाहर नहीं निकल सकी। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जीवित हूं। मैंने सच में खुद को बचाने के लिए अलमारी में बंद कर लिया था। मैं घर पर अकेली थी। मेरी चाची भी वहां नहीं थीं।

यह मेरे जीवन की सबसे दर्दनाक घटना है। इस घटना की पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। आपको बता दें कि निकिता रावल का नाम राज कुंद्रा केस में भी सामने आया था। निकिता रावल ने साल 2007 में मिस्टर हॅाट मिस्टर कूल फिल्म के साथ द हीरो अभिमन्यु में नजर आ चुकी हैं। जल्द ही वह अरशद वारसी के साथ रोटी कपड़ा और रोमांस में नजर आयेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here