उभरती प्रतिभा – छोटी सी उम्र में शार्ट फिल्म की दुनिया में बड़ा कारनामा कर चुके है नयन पचौरी

0
1268

मन में अगर कोई कुछ ठान लें तो कुछ भी कर सकता है क्योकि आगे बढ़ने और सफलता प्राप्त करने की दिल में लगी आग ना तो उम्र देखती है और ना ही सुविधाओं की मोहताज होती है बस प्रयास करने वाले के चरण सफलता चूमने को आतुर हो जाती है।
इसके जीते जागते उदाहरण के रूप में मध्य प्रदेश के नरसिगपुर में 1 जून 1997 में जन्में, प्रोडक्शन हाउस एनईव के संस्थापक नयन पचौरी को देखा जा सकता है। छोटी सी उम्र में श्री विजय कुमार पचौरी एवं श्रीमति ज्योति पचौरी के यहां जन्में मध्य प्रदेश अपने होम टाउन से मुंबई पहुंचे अपने माता पिता की प्रेरणा और इच्छा शक्ति से प्रोत्साहन पाकर इनके द्वारा अपनी पहली शार्ट फिल्म गहना फिर 2018 में अनुभूति फिर रेसक्यू, कर्मा आदि का निर्माण करने के बाद पिछले कुछ माह पूर्व वेबसीरिज पुस्तक की इनके द्वारा मध्यप्रदेश के मांडु में शूटिंग पूरी की गयी जो शीघ्र किसी अपने ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित होने को तैयार है।
डायरेक्टर प्रोड्यूसर लेखक नयन पचौरी शीघ्र ही शार्ट फिल्म के क्षेत्र में कोई बड़ा कारनामा अच्छे विषय पर फिल्म बना कर सकते है।
फिल्म अनुभूति तथा वेबसीरिज पुस्तक एवं वेलकम टू बॉम्बे कर्मा व अंतरतम आदि से सबंध इनमें मुख्य भूमिका निभा चुके फिल्मी ऑनलाईन न्यूज चैनल वेबसाईट फिल्मी हलचल के चेयरमेन तथा देश में रिल्स फिल्म से जुड़े लोगो को प्रोत्साहन देने का देश में पहला प्रयास रिल्स फिल्म फैस्टिवल से शुरू करने जा रहे कबीर सिंह के माध्यम से ग्राफिक्स डिजाईनर नताशा वर्मा को प्राप्त हुई जानकारी की प्रस्तुति।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here