प्रियंका चोपड़ा बोलीं- जब भी कुछ बड़ा करती हूं तो पूजा करने को बोलते हैं निक जोनस

0
286

बॉलिवुड और हॉलिवुड की स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पति के बारे में बात करती हैं। अब उन्होंने बताया है कि जब भी वह कुछ नया करने जाती हैं तो निक जोनस उनसे पूजा करने के लिए कहते हैं।

इंटरनैशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही इंडिया में नहीं रहती हैं मगर वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की तो उसके बाद कई बार लोग उनके धर्म अलग होने पर बात करते हैं। हालांकि प्रियंका का कहना है कि अलग-अलग धर्म और पालन-पोषण होने के बावजूद उनके और निक के धार्मिक और आधात्यात्मिक विश्वास एक जैसे हैं।

प्रियंका ने एक पॉडकास्ट के दौरान बताया, ‘जब भी हमारी फीलिंग्स और धर्म की बात आती है तोआध्यात्मिक रूप से मैं और निक एक जैसे हैं। हम अलग-अलग धर्मों में बड़े हैं और मुझे लगता है कि धर्म के जरिए आप भगवान को पाना चाहते हैं। इसलिए आप किसी भी धर्म में बड़े हुए हों, हमें जाना एक ही रास्ते पर है। इस बात पर मैं और निक एक जैसा सोचते हैं।’


आगे प्रियंका ने कहा, ‘मैं अपने घर में काफी पूजा करती हूं। निक ज्यादातर मुझसे पूजा करने को कहते हैं जब भी मैं कोई बड़ा काम करना शुरू करती हूं। हम प्रार्थना करके भगवान को शुक्रिया कहते हैं। हम दोनों ही ऐसे परिवार और माहौल में पैदा हुए हैं जहां पूरा परिवार साथ बैठकर पूजा करता है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका अब कियानू रीव्स के साथ मेट्रिक्स सीरीज की अगली फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में भी काम कर रही हैं। प्रियंका ने हाल में अपने शो ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है। बॉलिवुड की बात करें तो प्रियंका की अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ होगी जिसे फरहान अख्तर डायरेक्टर करेंगे। इस फिल्म में प्रियंका के साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here