Fit रहने के लिए इन 3 चीजों से दूर रहती हैं Katrina Kaif, तभी पाया इतना शानदार Figure

0
105

फिटनेस के मामले में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. आज अपनी फिटनेस के जरिए एक्ट्रेस ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है. पिछले कुछ सालों में हमने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लुक और फिटनेस में जबरदस्त बदलाव देखें हैं. हम सभी जानते हैं कि अपनी फिटनेस के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जमकर पसीना बहाती हैं. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि कैटरीना (Katrina Kaif) की फिटनेस सीक्रेट आपके किचन में है, तो शायद आप इसपर यकीन नहीं करेंगे.

Katrina Kaif Diet: ​डेयरी प्रोडक्‍ट से रहती हैं दूरः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेयरी के प्रोडक्ट से फेट बढ़ता है. डेयरी प्रोडक्ट को अपनी डाइट में शामिल करने की बजाय कैटरीना सोया, बादाम या स्किम्ड मिल्क का सेवन करती हैं.

ग्लूटेन नहीं लेतीः कैटरीना ज्यादातर ग्लूटेन फ्री खाना लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्लूटेन हमारी बॉडी में फेट की मात्रा को बढ़ाता है और ये आसानी से पचता भी नहीं है. इसीलिए कैटरीना इस तरह के खाने से दूर ही तरही हैं.

शुगर से रहती हैं बहुत दूरः रिफाइंड शुगर में काफी ज्यादा मात्रा में कैलोरी होती है. इसीलिए चीनी से बनी चीज़ों से भी कैटरीना कैफ दूरी बनाकर रखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here