फ्लोरिना गोगोई बनीं ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की विजेता, ट्राफी के साथ मिले 15 लाख

0
297

मुंबई. डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की विजेता मिल गई हैं। इस शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज करते रहे हैं। शनिवार को इसका फिनाले एपिसोड हुआ। असम की फ्लोरिना गोगोई इस सीजन को जीतने में कामयाब रहीं। कर्नाटक के पृथ्वीराज दूसरे स्थान पर तो पंजाब के संचित चनाना तीसरे पर, मध्य प्रदेश की नीरजा तिवारी चौथे नंबर पर और पांचवें नंबर पर दिल्ली की ईशा मिश्रा रहीं।
विजेता को मिले 15 लाख
सोनी एंटरनेटमेंट की ओर से फ्लोरिना को एक ट्रॉफी और 15 लाख रुपये दिया गया। साथ ही उनके मेंटर तुषार शेट्टी को 5 लाख का चेक मिला। बाकी अन्य चार कंटेस्टेंट को 1-1 लाख रुपये मिले। इसके अलावा पांचों फाइनलिस्ट को शो के स्पॉन्सर्स की ओर से रेफ्रिजरेटर, एयर प्यूरीफायर और 51 हजार फिक्स्ड डिपॉजिट का सर्टिफिकेट मिला। इस मौके पर सिंगर रैपर बादशाह के अतिरिक्त शो में भाग लेने वाले बच्चों के मातापिता और उनके प्रसंशक भारी तादाद मंे मौजूद रहे ग्रांड फिनालें में फाईनल कांटेस्टेंट को भी वापस बुलाया गया जो अलीमिनेंट कर वापस भेजे गये थे।


विजेता असम की फ्लोरिना गोगोई को सोनी टीवी के सीईओ सरदार एनपी सिंह द्वारा विजेता ट्राफी भेंट की गयी चित्रों में जजांे की उपस्थिति में फ्लोरिना गोगोई को ट्राफी देते एनपी सिंह व अन्य सहित नजर आ रहे है। इस बार का यह शो अत्यंत लोकप्रिय रहा दर्शकों को हर शनिवार रविवार को रात 8 बजें का इंतजार इस शो को देखने के लिए रहता था।
स्मरण रहे की विजेता फ्लोरिना गोगोई के पिता जोराहट असम निवासी देवज्योति गंगई एक निजी कम्पनी में काम करते है और मां ज्योतिमोनी अध्यापिका है। फ्लोरिना गोगोई ने अपनी जीत को अपने माता पिता और जजों के आर्शीवाद व योगदान का परिणाम बताया उसका कहना है की बड़ी होकर मै अभिनेत्री बनना चाहती हुं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here