फिल्म के सेट से शहनाज गिल की नई फोटो देख फैन्स हुए इमोशनल, चेहरे पर यहां भी है मायूसी

0
281

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी अगली पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) की तैयारी में जुट गई हैं। अब इसी फिल्म के सेट की एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है, जिसमें शहनाज एक बच्चे के हाथ को चूमती दिख रही हैं।

 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद आखिरकार अब अपने काम पर लौट आई हैं। शहनाज अपनी अगली पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) की तैयारी में जुट गई हैं। अब इसी फिल्म के सेट की एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है, जिसमें शहनाज एक बच्चे के हाथ को चूमती दिख रही हैं।

 

शहनाज की यह लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है, जिसमें शहनाज आंखें बंद किए सामने खड़े बच्चे के हाथों को चूम रही हैं। यह तस्वीर काफी इमोशनल करने वाली है। इस तस्वीर पर शहनाज गिल के लिए फैन्स काफी इमोशनल कॉमेंट कर रहे हैं और उनके लिए दुआएं करते दिख रहे हैं।

हाल ही में इसी फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया रहा, जिसमें शहनाज और दिलजीत दोसांझ की केमिस्ट्री नजर आई थी।

 

 

 

http://

शहनाज गिल फिल्म के प्रमोशन को लेकर 7 अक्टूबर को लंदन चली गई थीं। दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह शहनाज गिल के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में शहनाज गिल खुश तो दिख रही हैं लेकिन फिर भी कुछ कमी सी है। शहनाज गिल भले ही अपने फिल्म के प्रचार के दौरान खुश रहने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनके चेहरे से उदासी साफ महसूर की जा सकती है। ऐसे लग रहा जैसे अपनी मुस्कुराहट के पीछे ढेर सारा ग़म उन्होंने छिपा रखा हो।

इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दिलजीत दोसांझ फिल्‍म के एक सीन को इनऐक्‍ट कर रहे हैं। इतने में शहनाज गिल वहां आती हैं और उन्‍हें टेडी बीयर से मारने लगती हैं। वीडियो के अंत में शहनाज गिल को सोनम बाजवा के साथ हंसते-मुस्‍कुराते भी देखा जाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here