रिचा चड्ढा से कहा- तलाक कब हो रहा, ऐक्ट्रेस बोलीं- भिखारी, ना अक्ल, ना शक्ल

0
466

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। कई बार ट्रोल्स से भी उनका सामना होता है लेकिन रिचा चड्ढा भी किसी से कम नहीं है। वह ट्रोल्स की भाषा में ही उसे जवाब देने में माहिर हैं।

बॉलिवुड सिलेब्स रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने रिचा चड्ढा से पूछा कि उनका तलाक कब हो रहा है। इस पर ऐक्ट्रेस ने उसको करारा जवाब दिया है।

सर्वेश पांडे नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए रिचा चड्ढा से उनके तलाक को लेकर सवाल किया। यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारा तलाक कब हो रहा है? बताओ, क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है।’ इस पर रिचा चड्ढा ने उसे करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

रिचा चड्ढा ने ट्विटर यूजर को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में? न शक्ल, न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी, ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोजगार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।’

बताते चलें कि दोनों ने बीते साल 2020 के अप्रैल में शादी करने का ऐलान किया था लेकिन कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते दोनों ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी। इसके बाद अली फजल की मां का निधन हो गया और दोनों की शादी नहीं हो पाई। साल 2021 में दोनों की शादी का कयास लगाया जा रहा था लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है।

ऋचा चड्ढा ने बताया- कोरोना के अलावा दो बड़ी वजहें हैं, जिसके कारण अली फजल से शादी का डेट आगे बढ़ाना पड़ा
अली फजल और रिचा चड्ढा की पहली मुलाकात साल 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों की दोस्ती हुई और 2015 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया। 2017 में 74वें वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों ने अपने रिलेशन की बात पब्लिक की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here