सिर्फ एक तस्वीर और चर्चा में आया कार्तिक आर्यन -सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम, जानिए वजह

0
268

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और कार्तिक आर्यन के नाम की चर्चा एक साथ हो रही है। इसकी वजह यह है कि सारा ने अपनी एक बेहद ग्लैमरस बोल्ड फोटो शेयर की है। इस तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने जो रिएक्शन दिया है वो खबरों में छा गया है। सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती के लिए बॅालीवुड के दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं। जाहिर सी बात है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी होने के कारण लोगों की नजर उन पर जरूर होगी। ऐसे में सारा तेंदुलकर ने हाल ही में अपनी एक जंगल की तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की है। सारा तेंदुलकर ने इंटरनेट पर अपनी इस तस्वीर के साथ लोगों के दिल में खास जगह बना ली है।

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सारा तेंदुलकर बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। साथ ही सारा तेंदुलकर अपने चेहरे पर एक मुस्कान बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। सारा तेंदुलकर की फोटो पर रिएक्शन सारा तेंदुलकर ने अपनी इस तस्वीर के साथ ऐसा जादू बिखेर कर रखा है कि कार्तिक आर्यन ने इस तस्वीर को लाइक किया है। सारा तेंदुलकर ने इस तस्वीर को पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आल स्माइल्स इन द सिटी। आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर ने अपनी एक साथ कई तस्वीरें शेयर की है।
सारा तेंदुलकर की फोटो इतनी खूबसूरत सारा तेंदुलकर अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और एक साथ कई बार वह अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। याद दिला दें कि कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर केवल लाइक करने की खबर तेजी से देखी जा रही है। कार्तिक आर्यन का नाम इससे पहले सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ भी जुड़ चुका है
कार्तिक आर्यन की चर्चा लेकिन कार्तिक आर्यन ने कभी भी अपने निजी जिंदगी को लेकर कोई बात सामने नहीं रखी है। फिलहाल अगर सारा तेंदुलकर की बात सामने आती है कि वो इस समय लंदन के एक कॉलेज में मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं। सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। सारा तेंदुलकर को इंस्टाग्राम पर काफी फैंस हैं। सारा तेंदुलकर के एक साथ 14 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here