Ram Gopal Varma offered liquor to the goddess, wrote with the photo – I only drink vodka

0
95
DOHA, QATAR - OCTOBER 27: Director Ram Gopal Varma poses for a portrait before the photocall during the 2010 Doha Tribeca Film Festival held at Katara on October 27, 2010 in Doha, Qatar. (Photo by Sean Gallup/Getty Images)

बॅालीवुड के लोकप्रिय डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर से अपने कंट्रोवर्सी से विवाद पैदा कर लिया है। राम गोपाल वर्मा ने देवी मां की पूजा करते समय व्हिस्की का चढ़ावा किया है। राम गोपाल वर्मा ने एक महिला के साथ गलत तरीके से डांस किया था। कुछ दिन पहले उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। अब एक बार फिर से नया विवाद सामने आया है। इस बार भी अपने लेटेस्ट ट्टिट से राम गोपाल वर्मा ने नए विवाद को जन्म दिया है। राम गोपाल वर्मा ने वारंगल के मैसम्मा देवी को लेकर एक पोस्ट किया है। राम गोपाल वर्मा देवी के मंदिर पहुंचे। इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने एक मंदिर में पूजा करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की।

राम गोपाल वर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है कि हालांकि मैं केवल वोदका पीता हूं। लेकिन मैंने देवी मैसम्मा को व्हिस्की पिलाई। राम गोपाल वर्मा यहां पर भी नहीं ठहरे हैं। राम गोपाल वर्मा ने इस तस्वीर के साथ पोस्ट करते हुए लिखा है चीयर्स। इसी के साथ राम गोपाल वर्मा को उनके इस पोस्ट पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। आपको बता दें कि दक्षिण भारत में मैसम्मा देवी की काफी पूजा की जाती है। इंटरनेट से मिली जानकारी के अनुसार इस मंदिर में देवी को शराब चढ़ाई जाती है। वैसे यह पहली बार नहीं है कि राम गोपाल वर्मा पहली बार दफा किसी कंट्रोवर्सी का शिकार हुए हैं। राम गोपाल वर्मा ने बॅालीवुड पर निशाना साधा है। अपनी सारी कंट्रोवर्सी में राम गोपाल वर्मा ने सबसे बड़ा विवाद तब पैदा हुआ था जब उन्होंने सनी लियोन को लेकर कहा था कि पुरुषों को सनी लियोन जैसी खुशी भेंट की है। यहां देखिए राम गोपाल वर्मा का पोस्ट जो कि खबरों में छाया हुआ है। इस पोस्ट के नीचे कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है।

http://

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here