‘रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू के साथ एक मैच्योर लव स्टोरी दिखाने की कोशिश की है’- प्रियांशु पेन्युली

0
244

नई दिल्ली। भावेश जोशी सुपरहीरो में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्द्धन कपूर ने मुख्य किरदार निभाया था, मगर फ़िल्म का शीर्षक जिस कैरेक्टर के नाम पर रखा गया, वो किरदार भावेश जोशी प्रियांशु पेन्युली ने निभाया था। यह वही प्रियांशु हैं, मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न में जिनका तकियाकलाम यह भी ठीक है ख़ूब लोकप्रिय हुआ और प्रियांशु की लोकप्रियता पर भी इसका असर नज़र आया।

प्रियांशु अब रश्मि रॉकेट में नायिका तापसी पन्नू के अपोज़िट नज़र आएंगे। फ़िल्म में वो गगन नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो एक आर्मी एथलीट है। आकर्ष खुराना निर्देशित फ़िल्म 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज़ हो रही है। प्रियांशु ने अपने किरदार, तापसी के साथ कैमिस्ट्री और फ़िल्म से जुड़े दूसरे अहम पहलुओं पर जागरण डॉटकॉम के साथ विस्तार से बातचीत की।

प्रियांशु रश्मि रॉकेट में पहली बार आर्मी ऑफ़िसर का किरदार निभा रहे हैं, जिसको लेकर उन पर अतिरिक्त दवाब था। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- जी, पहली बार आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहा हूं। मेरी बैकग्राउंड आर्मी की है। मेरे पिता आर्मी में कर्नल थे। डैड को हमेशा यूनिफॉर्म में देखा था। अब मुझे भी यूनिफॉर्म पहनने का मौक़ा मिल रहा है। इसमें चैलेंज यह था कि कोई छोटी-सी भी गलती नहीं होनी चाहिए, वरना बहुत डांट पड़ेगी, ‘तुम तो आर्मी स्कूल में पढ़े हुए हो।’ इसलिए छोटी-छोटी चीज़ों पर बहुत ध्यान दिया है मैंने। हम लोग फ़िल्मों में आर्मी किरदार देखते रहते हैं और नोटिस करते हैं कि यार यह गलत किया कि बैज यहां होना चाहिए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here