आर्यन की चिंता में सो नहीं रहे शाहरुख और गौरी, दिन भर अधिकारियों से फोन पर पूछते रहते हैं बेटे का हाल

0
229

कहा जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) की चिंता में टूटे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अब ठीक से सो भी नहीं पा रहे हैं। दोनों दिनभर में एनसीबी अधिकारियों को फोन करके बेटे का हाल-चाल लेते रहते हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी वाइफ गौरी (Gauri Khan) इस वक्त बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ड्रग्स मामले में उनका बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) ऑर्थर रोड जेल में बंद है। शाहरुख के वकील आर्यन को जमानत दिलवाने की भरपूर कोशिशों में लगे हुए हैं। इसी बीच खबर है कि आर्यन की चिंता में शाहरुख और गौरी न तो ठीक से खा-पी रहे हैं और न ही ठीक से सो रहे हैं।

बता दें कि 3 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद किला कोर्ट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 11 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई, लेकिन उसे 13 अक्टूबर (Aryan Khan bail plea) तक के लिए टाल दिया गया। इस मुश्किल वक्त में शाहरुख और गौरी पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है।

उड़ी शाहरुख-गौरी की नींद, बुरी तरह टूटे
‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख की फैमिली से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख और गौरी को नींद तक नहीं आ रही है। दोनों इस केस पर नजर बनाए हुए हैं और उन्हें अपने लाडले की चिंता सता रही है। रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने बताया कि शाहरुख और गौरी, आर्यन की सेहत के बारे में जानने के लिए एनसीबी अधिकारियों को दिन भर में कई बार कॉल करते हैं। उन्होंने जेल में आर्यन के लिए घर का बना खाना और कुछ सामान भी भेजा। शाहरुख और गौरी ने सोचा भी नहीं था कि यह केस इतना लंबा चलेगा।

13 अक्टूबर को जमानत पर फैसला
रिपोर्ट के अनुसार, बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान ने देश भर के लीगल एक्सपर्ट्स से संपर्क किया औतर इस मामले में सलाह ली। वकील सतीश मानशिंदे ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनका बेटा आर्यन जल्द ही बाहर होगा। लेकिन आर्यन की दो बार जमानत रद्द कर दी गई। इससे शाहरुख और गौरी टूट गए। अब आर्यन खान का केस वकील अमित देसाई लड़ रहे हैं। 11 अक्टूबर को उन्होंने कोर्ट में आर्यन का पक्ष भी रखा था। अब 13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर सुनवाई में भी वह पैरवी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here