अनुष्‍का शर्मा ने अष्‍टमी पर दिखाई वामिका की नई तस्‍वीर, बोलीं- हर दिन मुझे और बहादुर बना रही है

0
352

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्‍टाग्राम पर वामिका (Vamika) की तस्‍वीर शेयर की जिसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। बेबी गर्ल अपनी मां की नाक को काटती दिख रही हैं और ऐक्‍ट्रेस मुस्‍कुराते नजर आ रही हैं।

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी की दुर्गा अष्‍टमी के मौके पर बुधवार को नई तस्‍वीर शेयर की। ऐक्‍ट्रेस और उनके पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) का नाम एक संस्‍कृत नाम है। मां दुर्गा का संस्‍कृत नाम वामिका ही है।

अनुष्‍का ने इंस्‍टाग्राम पर वामिका की तस्‍वीर शेयर की जिसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। बेबी गर्ल अपनी मां की नाक को काटती दिख रही हैं और ऐक्‍ट्रेस मुस्‍कुराते नजर आ रही हैं। पिक्‍चर शेयर करते हुए अनुष्‍का ने लिखा, ‘हर दिन मुझे और ज्‍यादा बहादुर और साहसी बना रही है। ऐसी कामना है कि तुम्‍हें तुम्‍हारे अंदर देवी की शक्ति मिले मेरी छोटी वामिका। हैपी अष्‍टमी।’

वामिका की पहचान छिपा रहा कपल
अनुष्‍का और विराट लगातार वामिका की पहचान छिपाकर रख रहे हैं। मई में एक Ask Me Anything सेशन के दौरान विराट से बेटी की झलक दिखाने के लिए फैन ने कहा था। इस पर क्रिकेटर ने कहा, ‘हमने अपने बच्‍चे को सोशल मीडिया पर एक्‍सपोज न करने का निर्णय लिया है, जब तक कि वह समझ न जाए कि सोशल मीडिया क्‍या है।’

विराट के साथ अनुष्‍का ने किया था टाइम स्‍पेंड
बता दें, अनुष्‍का ने तीन महीने विराट के साथ बिताए थे जब वह इंग्‍लैंड में खेल रहे थे। ब्रेक के दौरान कपल ने यूके को एक्‍सप्‍लोर किया था और पिक्‍चर्स भी शेयर की थीं। इस दौरान दोनों ने वामिका के 6 महीने पूरे होने का सेलिब्रेशन भी किया था।

http://

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here