रणवीर सिंह ने कहा- 2 से 3 साल में होंगे बच्‍चे, दीपिका पादुकोण जैसी चाहिए बेटी

0
173

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के शो ‘द बिग पिक्‍चर’ का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें वह शादी और फ्यूचर किड्स के बारे में कंटेस्‍टेंट के साथ बात करते दिख रहे हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुलासा किया है कि वह अपने भविष्‍य में होने वाले बच्‍चे के लिए नामों को शॉर्टलिस्‍ट कर रहे हैं। वह ‘द बिग पिक्‍चर’ से अपना टीवी डेब्‍यू करने जा रहे हैं और शो के नए प्रोमो वह शादी और फ्यूचर किड्स के बारे में बात करते दिख रहे हैं।

प्रोमो में रणवीर ने कहा, ‘जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्‍चे भी होंगे (हंसते हुए)। भाईसाब, आपकी भाभी इतनी क्‍यूट बेबी थीं ना। मैं तो रोज उसकी बेबी फोटोज देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए।’

रणवीर ने किया ‘ततड़ ततड़’ पर डांस
रणवीर ने आगे कहा, ‘मैं शॉर्टलिस्‍ट बना रहा हूं नामों की। आप माइंड नहीं करेंगे तो मैं ले लूं आपसे, शौर्य।’ रणवीर वीडियो की शुरुआत में कंटेस्‍टेंट के साथ अपने मशहूर गाने ‘ततड़, ततड़’ पर डांस करते हैं। फिर ऐक्‍टर ने यह कहकर कंटेस्‍टेंट को इंट्रोड्यूस किया, ‘प्लीज ध्‍यान दीजिए। उनका स्‍वैग भयंकर है और उनके स्‍टाइल की चर्चा शहर में होती है। प्‍लीज स्‍वागत कीजिए गोरखपुर, उत्‍तर प्रदेश से अभय सिंह का।’

कंटेस्‍टेंट की मां ढूंढेंगी दीपिका जैसी बहू
फिर कंटेस्‍टेंट की मां फ्रेम में आती हैं और अपने बेटे की तारीफ करती हैं। वह कहती हैं कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनके बेटे की किस्‍मत बदलेगी और वह दीपिका जैसी बहू ढूंढेंगी। इसके बाद अभय से रणवीर कहते हैं कि वह उन्‍हें (रणवीर) उनसे उनकी मूंछों की वजह से जलन हो रही है।

रणवीर से मिली मूंछें बढ़ाने की इंस्पिरेशन
ऐक्‍टर ने कहा, ‘मेरी भी ऐसी मूंछें थीं जब मैं 2012-13 में रामलीला की शूटिंग कर रहा था। मैं मूंछों के साथ स्‍टाइल करता था और इस पर गर्व था।’ इसके बाद कंटेस्‍टेंट कहते हैं कि उन्‍हें मूंछें बढ़ाने की इंस्पिरेशन असल में रणवीर से ही मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here