National Film Awards: Kangana Ranaut ने अवॉर्ड जीतकर पेरेंट्स के नाम लिखी इमोशनल पोस्ट, जानिए क्या कहा?

0
133

दिल्ली में हुई 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड (National Film Awards) सेरेमनी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने माता-पिता के साथ पहुंचीं. कंगना के माता-पिता उनकी इतनी बड़ी सफलता के गवाह बनकर खुश हुए.

National Film Awards 2021: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सांतवें आसमान पर हैं. दरअसल, कंगना ने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) और पंगा (Panga) में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीता है. दिल्ली में हुई 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड (National Film Awards) सेरेमनी में कंगना अपने माता-पिता के साथ पहुंचीं. कंगना के माता-पिता उनकी इतनी बड़ी सफलता के गवाह बनकर खुश हुए.

http://

सेरेमनी के बाद कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट खासतौर से अपने माता-पिता के लिए लिखी. उन्होंने अपनी इन्स्टाग्राम पोस्ट में लिखा, हम सभी इस दिली तमन्ना के साथ बड़े होते हैं कि हम अपने माता-पिता के प्यार, देखभाल और संतुष्टि के योग्य बनें.” हां, मैंने मेरे माता-पिता को जो भी परेशानियां दी हैं उसके बाद यह एक ऐसा दिन है जो उन सारी शरारतों की भरपाई करता है. थैंक यू मेरे माता-पिता होने के लिए, मैं इसे किसी और तरीके से नहीं चाहती हूं…’

 

http://

इससे पहले कंगना ने अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लेने से पहले अपने लुक की तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में कंगना का बेहतरीन ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला था. वह गोल्डन और रेड साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही थीं. माथे पर बिंदिया और बालों में गजरे से उनके लुक में चार चांद लग रहे थे. कंगना की हैवी ज्वेलरी भी सबका ध्यान खींच रही थी. आपको बता दें कि कंगना के लिए ये तीसरा नेशनल अवॉर्ड है. इससे पहले वह क्वीन, फैशन और तनु वेड्स मनु के लिए भी नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. थलाइवी कंगना की पिछली फिल्म थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया. इस फिल्म में उन्होंने जयललिता का किरदार निभाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here