जेल से बाहर आने के बाद पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा की पहली तस्वीर, ऐसी हो गई हालत

0
118

पोर्न फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा को जेल हुई। इसके बाद काफी परेशानी झेलने के बाद राज कुंद्रा को इस केस में जमानत पर रिहा किया गया। इस पूरे मामले के दौरान शिल्पा शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर वापसी की। शिल्पा शेट्टी ने गणपति से लेकर दिवाली तक यहां तक कि अपने बच्चों के साथ कई तस्वीरें शेयर की।

लेकिन कहीं पर भी राज कुंद्रा दिखाई नहीं दिए। जेल से रिहा होने के बाद पहली दफा राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ दिखाई दिए। एक दूसरे के हाथ थामकर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा एक साथ नजर कैमरे में कैद हुए। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में गए हैं।

इसी मंदिर से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इस तस्वीर में दोनों ने पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। तस्वीर में शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा का हाथ पकड़े हुए मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं। दोनों ने एक साथ हिमाचल प्रदेश के मां चामुण्डा देवी मंदिर में पति के साथ माता के दर्शन किए हैं। कुछ दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी ने इस बात की जानकारी यह बता कर दी है कि धर्मशाला डायरी।

शिल्पा और राज अपने बेटी और बेटे के साथ भी शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था। राज कुंद्रा इस वीडियो में नहीं दिखाई दिए थे। इस तस्वीर में राज कुंद्रा काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। जेल से निकलने के बाद राज कुंद्रा की यह पहली तस्वीर है। हालांकि इस मामले को अभी एक वक्त गुजर चुका है। लेकिन राज कुंद्रा ने खुद को पूरी तरह से मीडिया से दूर रखा है। जुलाई में ही राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म निर्माण और वितरण मामले में गिरफ्तार किया गया था।

 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा एक साथ एक लंबे समय के बाद राज कुंद्रा को सितंबर में जमानत मिली। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी वीडियो और तस्वीरें शेयर किए हैं। इससे पहले राज कुंद्रा के जेल में रहने के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अकेले माता वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा की थी।

राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ट्रोल से परेशान होकर खुद को सोशल मीडिया के साथ अपने काम से भी दूर कर लिया था। 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की गई। मुंबई क्राइम ब्रांच ने अदालत में राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर की। इसके बाद दो महीने अधिक यानी कि 62 दिन बाद राज कुंद्रा को जमानत पर रिहा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here