विकी कौशल की Ex गर्लफ्रेंड ने कैटरीना कैफ से शादी पर दिया करारा जवाब- दूर रखो मुझे

0
311

बॅालीवुवड में इन दिनों विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट में यह तय माना जा रहा है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ इस साल के खत्म होने से पहले शादी कर लेंगे। कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को लेकर अब एक नया रिएक्शन सामने आया है। Cancelled TV Shows: Effective Immediately Ad – Investing GB ज्ञात हो कि कैटरीना कैफ से पहले विकी कौशल हरलीन सेठी को डेट कर चुके हैं। ऐसे में यह बात शुरू हो गई कि आखिरकार हरलीन सेठी का विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पर क्या रिएक्शन है। मिली जानकारी अनुसार हरलीन सेठी और विकी कौशल के बीच ब्रेकअप कब हुआ।

यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। बताया जाता है कि संजू और उरी की सफलता के बाद विकी और हरलीन का ब्रेकअप हो गया। ईटाइम्स की रिपोर्ट अनुसार हरलीन ने विकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर दोस्तों से कहा था कि उनके ब्वॅायफ्रेंड ने रंगं बदल लिए हैं। इस वजह से उनका ब्रेकअप हो गया है। हरलीन सेठी का फोकस काम पर हरलीन के करीबी दोस्तों का कहना है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पर हरलीन की सोच यह है कि वह इस रिश्ते से आगे बढ़ चुकी हैं। हरलीन सेठी का फोकस केवल उनके काम पर बना हुआ है। अगर कई बार हरलीन के सामने विकी की बात भी होती है तो वह कहती हैं कि मुझे अब इस सबसे दूर रखो।

आपको बता दें कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने लॅाकडाउन के दौरान ही शादी करने का फैसला कर लिया था। कैटरीना कैफ की शादी के बीच सलमान की टाइगर 3 से जुड़ी बड़ी अपडेट, जबरदस्त एक्शन 110 दिन मई 2022 में शादी करने की योजना दोनों ने मई 2022 में शादी करने की योजना बनाई थी।

लेकिन फिर इसमें बदलाव लाते हुए विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर में एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया। कैटरीना कैफ अपनी शादी भारत में ही करना चाहती थीं। कैटरीना कैफ के शादी के लहंगे की वजह से विकी कौशल ने बदली शादी की डेट विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी इस वजह से विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने साथ में मिलकर राजस्थान में शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने अपनी शादी की ड्रेस के साथ सारे मेहमानों तक कार्ड भी भिजवा दिया है। खास दोस्तों और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के बीच कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी करेंगे। दिवाली के दिन विकी कौशल और कैटरीना कैफ का रोका होने की खबर भी तय मानी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here